उपरोक्त के संबंध में अवगत कराना हमारे द्वारा आइडिया की सिम उपयोग की जा रही थी हमने अपनी सिम को एयरटेल में बदल वाया बदलने के समय हमारे द्वारा सभी आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत किए गए लेकिन कंपनी के द्वारा हमारी एप्लीकेशन में किसी और की फोटो लगा दी गई अब हमारी सिम की इनकमिंग और आउटगोइंग बंद कर दी गई जब हमने गोंडा में एयरटेल के स्टोर में संपर्क किया तो उन्होंने हमारी सिम को स्वीप करके दूसरी सिम प्रदान की लेकिन कंपनी के द्वारा उसको अप्रूव नहीं किया गया.
जब हमने इस का कारण इनके उच्च अधिकारियों से पता किया तो उन्होंने बताया आप की फोटो जो एप्लीकेशन में लगी है वह आप से मैच नहीं कर रही है हमने उनसे कहा कि हमारी फोटो को आधार और पैन से मिलान कर सकते हैं लेकिन इन्होंने हमारी सिम को अप्रूव नहीं किया जबकि हम अपने बिल को नियमित रूप से जमा कर रहे थे.
हमारी सिम को पुनः चालू करा दिया जाए जिससे हमारे रुके हुए पर्सनल काम तथा बैंक के काम चालू हो सके यदि हमारी प्रोफाइल में फोटो चेंज कर दी जाती है तो हमारा काम आसानी से हो जाएगा मैं भारतीय स्टेट बैंक में कार्यरत हूं इससे पहले मेरी पोस्टिंग फिरोजाबाद में थी तो हमने अपनी सिम वहां से प्राप्त की थी अब मेरा ट्रांसफर वहां से काफी दूर गोंडा में हो गया है जहां से आगरा सिम के लिए जाना मुश्किल है.
अतः हमारी प्रोफाइल में फोटो चेंज कर दें इसकी शिकायत होने कई बार ग्राहक सेवा केंद्र तथा ट्विटर पर कि उन्होंने कहा आपकी समस्या हल की जाएगी लेकिन अभी तक कोई भी समस्या हल नहीं हुई है मेरा मोबाइल नंबर [Protected]है इसके अतिरिक्त हमारा अल्टरनेट नंबर जिस पर संपर्क किया जा सकता है [Protected]है.
Share this complaint with your Friends: